प्रॉपर्टी विवाद: पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा की मां किडनैप, एक्ट्रेस ने लगाई PM इमरान खान से मदद की गुहार

6/18/2021 7:41:23 AM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर मीरा का नाम भारत में भी काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस  उनके फनी वीडियो के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। हमेशा अपनी  फनी वीडियो से सबको हंसाने वाली मीरा इन दिनों बड़ी दिक्कत में हैं। खबर है कि मीरा को पाकिस्तान में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उनके घर दिन दहाड़े बंदूकधारी घुसे और उनकी मां को किडनैप भी कर लिया गया है।

इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखते हुआ कहा है कि कुछ लोग उनकी प्रॉपर्टी को हड़पना चाहते हैं जिस वजह से इस साजिश को उनके खिलाफ रचा जा रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से मदद भी मांगी है।  पाकिस्तान की एक मशहूर अखबार  में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मीरा ने पाकिस्तान की सरकार से मदद की गुहार लगाई है।  जहां एक्ट्रेस ने सरकार से अपने और अपने पूरे परिवार के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की ।

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिस में इस घटना को लेकर अर्जी दी जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनके घर पर हमला किया और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने बातचीत में कहा-'मुझे मियां शाहिद महमूद नाम का आदमी धमका रहा है। वो मेरी जमीन हथियाना चाहता है वो मेरी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहता है। वहीं अब उसने मेरी मां को भी किडनैप कर लिया है।' 

उन्होंने कहा-' मैंने लाहौर पुलिस को एक आवेदन लिखा हुआ है जिसमें प्रधानमंत्री इमरान खान से भी मदद मांगी है। मैंने अपना पूरा करियर इस देश को दिया है। यही वजह है कि अब मैं सरकार से अपनी मदद का इंतजार कर रही हूं।' वहीं जिस मियां शाहिद महमूद पर एक्ट्रेस इलजाम लगा रही हैं। उन्होंने भी इसपर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा- 'मैंने इस पूरी प्रॉपर्टी को मीरा की मां से खरीदा है। जहां मैंने इसके पूरे पैसे भी उन्हें दे दिए हैं लेकिन मैंने जब प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट मांगे तो मुझे वो नहीं दिए गए।' खैर अब देखना है किमामले में क्या नया मोड़ आता है। 
 

Content Writer

Smita Sharma