''अगर हम चुप रहे तो समझो हमारे हाथ भी खून से रंगे हैं'' फिलिस्तीन के समर्थन में आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान

5/21/2021 8:51:24 AM

मुंबई: इस्रायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है। बीते दिनों फिलिस्तीनी संगठन हमास और यरूशलम के बीच हुईं हिंसा देख हर कोई चिंता में हैं। दोनों ओर से लगातार हुए हमलों से भारी तबाही का मंजर देखने को मिला था।

इस मुद्दे पर बाॅलीवुड और हाॅलीवुड स्टार्स दोनों ही अपनी राय दे रहे हैं। कंगना रनौत, गैल गैडोट, इरफान पठान, गौहर खान के बाद अब शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आईं माहिरा खान ने भी इसपर अपनी बात रखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस  माहिरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने  फिलिस्तीन का झंडा शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-'अगर हम चुप रहे तो समझो हमारे हाथ भी खून से रंगे हैं।' इससे पहले माहिरा खान कराची में अन्य लोगों के साथ हाथ में 'Free Palestine' (फिलिस्तीन को आजाद करो) का बोर्ड लिए खड़ी दिखीं।

बता दें कि  माहिरा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग से भी भारतीयों का दिल जीत चुकी हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने काम के अनुभवों को भी शेयर किया था। उन्होंने बताया था- 'कई बार उन्हें भारतीय वेब सीरीज के लिए ऑफर आए, लेकिन डर की वजह से उन्होंने स्वीकार नहीं किए।मुझे नहीं पता कि मेरे यह कहने पर कोई समझ पाएगा या नहीं लेकिन मैं डर गई थी और यह बताने में मुझे कोई शर्म नहीं है।

 

 

अब मैं थोड़ा सोचती हूं कि नहीं, यार आप कुछ ऐसा नहीं होने दे सकते जो राजनीति और आपकी पसंद को प्रभावित करता हो। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं अब ऐसा करूंगी। मुझे उम्मीद है कि हम सहयोग करेंगे। भले ही वह डिजिटल या किसी भी तरह से हो।'


 

Content Writer

Smita Sharma