पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की दुल्हनिया बनेंगी हानिया आमिर!

11/17/2023 3:25:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वर्ल्ड कप के बीच हानिया आमिर के कुछ फैंस ने ये अफवाह फैलाई है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को डेट कर रही हैं।

इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो वीडियो और फोटोज को एडिट कर जारी भी कर दिया है।इन सबके बीच खबर आ रही है कि  हानिया आमिर पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की दुल्हनिया बनने वाली हैं।

कुछ महीने पहले हानिया आमिर फहाद मुस्तफा के शो 'द फोर्थ अंपायर एक्सप्रेस' में दिखाई दी थीं। शो के मजेदार सवाल जवाब सेशन में 26 साल की एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किस क्रिकेटर को अपने से ज्यादा क्यूट मानती हैं। होस्ट ने उन्हें अज़हर अली, बाबर आज़म और नसीम शाह के रूप में तीन चॉइस दी थी। ये सवाल सुनने के बाद उन्होंने तुरंत अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड बाबर आज़म का नाम लिया था। 

दूसरी ओर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वीडियो में एक चिटचैट शो के होस्ट ने बाबर से पूछा कि अगर उन्हें किसी फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका दिया जा तो वह माहिरा खान, महविश हयात या हानिया आमिर में से किसे चुनेंगे। इस पर क्रिकेटर ने शरमाते हुए हानिया आमिर का नाम लिया था। होस्ट ने बाबर को यह भी याद दिलाया था कि एक्ट्रेस लगभग उनकी ही उम्र की हैं।

 

फिलहाल रयूमर्ड जोड़ी हानिया आमिर और बाबर आजम के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Content Writer

Smita Sharma