तालिबान को सपोर्ट करने वालों पर भड़की PAK एक्ट्रेस, बोली- सच्चे मुसलमान बनें, नफरत न पालें

8/18/2021 3:56:44 PM

मुंबई. तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। तालिबान अफगानिस्तान के लोगों पर जुल्म कर रहा है, जिससे वहां के लोग काफी डरे हुए हैं। तालिबान की इन हरकतों की हर कोई निंदा कर रहा है, वहीं पाकिस्तान में कुछ लोग ऐसे हैं जो तालिबान को सपोर्ट कर रहे हैं और इस काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनुशे अशरफ ने ऐसे लोगों को लताड़ा है जो तालिबान को सपोर्ट कर रहे हैं। अनुशे ने बहुत सारी तस्वीरें शेयर कर साथ में एक नोट लिखा है। 

PunjabKesari
अनुशे ने अफगानिस्तान में क्लिक की हुई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। अनुशे की ये सभी तस्वीरें साल 2016 की हैं, जब वो एक टीवी शो के लिए अफगानिस्तान गई थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुशे ने लिखा- इस ट्रिप पर मैं उन लड़कियों से मिली थी, जो ओलंपिक के लिए साइकिल चलाना चाहती थी। ऐसे लड़के जो मेस्सी की तरह बनना चाहते थे। मैं मस्जिदों में इमामों से मिली थी, जिन्होंने मुझे प्यार, सम्मान और बहुत दुआएं दी थी।

PunjabKesari

मैं शानदार टीवी होस्ट्स से मिली थी, जो तनावपूर्ण कंडीशन में रह रहे थे, लेकिन फिर भी नए गेम शो के बारे में काफी एक्साइडेट थे जिसे वो उस समय लॉन्च करने वाले थे। मैं लेखकों और कवियों मिली। मैं हजारा के बच्चों से मिली, जो कई दुखों के बाद भी अंदर से बेहद सुंदर थे।

View this post on Instagram

A post shared by Anoushey Ashraf (@anousheyashraf)

अनुशे ने आगे लिखा- वे बिल्कुल आपकी और मेरी तरह थे और आज वो हेल्पलेस, बेघर और अकेले पड़ गए हैं। यह सरकार (भ्रष्ट गनी) या अमेरिकियों को मेरा हीरो नहीं बनाती है लेकिन क्या तालिबान कुछ अच्छा कर रहा है? तो बंद करो अपनी नफरत। इस समय, जो कोई भी देश का नेतृत्व करता है, वह अभी भी संकट में है और लोगों की जिंदगी एक बार फिर से डिस्टर्ब हो गई है। वे सपने देखने वाले इंसान हैं।

PunjabKesari

कृपया अपने आप से पूछें कि आप इतने कठोर क्यों हो गए हैं, लोगों को सांस लेने के लिए जगह देने के बजाय, आप उन्हें गाली देते हैं। कृपया दयालु बनें। अंदर से एक सच्चे मुसलमान बनो और तुम इस दुनिया में कभी भी किसी के लिए नफरत नहीं पालोगे। सत्ता में बैठे लोग कहते हैं कि वे शांति चाहते हैं, लेकिन कई लोगों के लिए शांति केवल उनकी शर्तों पर आती है। समर्पण का अर्थ है शांति।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News