इस पाकिस्तानी एक्टर ने Priyanka Chopra को किया ट्रोल, ट्वीट कर दी नॉलेज सुधारने की सलाह

4/15/2023 11:49:17 AM

मुंबई। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस बेहद टैलेंटेड और बेबाक हैं। प्रियंका किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की गंदी पॉलिटिक्स की वजह से इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर खुलासा कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हाल में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रमोशन करने के लिए पति निक और बेटी मालती के साथ मुंबई आईं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने NMACC इवेंट में शिरकत कर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। इन सबके बीच अब ग्लोबल स्टार को एक पाकिस्तान ने ताना मारा है। यहां तक की पाकिस्तानी एक्टर ने प्रियंका को अपनी नॉलेज सुधारने के लिए भी कहा।

दरअसल प्रियंका ने पाकिस्तानी डायरेक्टर शरमीन ओबैद चिनॉय को कलर्स की फर्स्ट वुमन बनने और स्टार वार्स फिल्म को डायरेक्ट करने वाली पहली महिला बनने पर सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। ऐसा करते हुए उन्होंने डायरेक्टर को 'साउथ एशियन' कहा था। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, "कलर्स की फर्स्ट पर्सन और 'स्टार वार्स' फिल्म का डायरेक्ट करने वाली पहली महिला ... और वह साउथ एशियन हैं !! शरमीन ओबैद चिनॉय क्या ऐतिहासिक पल है। मेरे दोस्त तुम पर बहुत गर्व है! फोर्स आपके साथ हैं!"

 

वहीं पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने शरमीन चिनॉय को साउथ एशियन बताने पर प्रियंका चोपड़ा को खूब खरी खोटी सुना दी है। फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पाकिस्तानी एक्टर अदनान ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा,  “विद ड्यू रिस्पेक्ट प्रियंका चोपड़ा, आपकी नॉलिज को ब्रशअप करते हुए बता दूं कि शरमीन ओबैद चिनॉय पाकिस्तानी है। ठीक उसी तरह जैसे साउथ एशियन होने का दावा करने से पहले आपको जब भी मौका मिलता है तो आप अपनी इंडियन नेशनलिटी को फ्लॉन्ट करती हैं।'

वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल अमेजॉन प्राइम वीडियो की अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। जल्द ही वे फरहान अख्तर के डायरेशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News