कंगना ने पाकिस्तान से की मुंबई की तुलना तो पाक जर्नलिस्ट ने कसा तंज, बोले- हमारे देश में हीरोज़ के दफ़्तर नहीं गिराए जाते

9/10/2020 1:12:31 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत  मुंबई को पाकिस्तान कहे जाने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की थी। जिसपर बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसी बीच पाकिस्तान जर्नलिस्ट ने भी इस पर आपत्ति जताई है।

PunjabKesari
मेहर तरार नाम की इस जर्नलिस्ट ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- प्रिय कंगना, अपनी राजनीतिक और दूसरी लड़ाई हमारे देश का नाम शामिल किये बिना ही लड़िए। पाकिस्तान में हमारे राष्ट्रीय हीरोज़ के दफ़्तर और घर नहीं गिराए जाते। मेहर ने कंगना के उस ट्वीट का हवाला दिया, जिसमे उन्होंने अपने ऑफ़िस में तोड़फोड़ की फोटो शेयर करके उस पर पाकिस्तान लिखा था।

 कंगना इससे पहले शिव सेना सांसद संजय राउत की मुंबई ना आने की धमकी के बाद मुंबई की तुलना पीओके से भी कर चुकी थीं, जिसके बाद इस मामले ने इतना जोर पकड़ा इसकी गूंज सियासी हलकों में भी सुनाई दी थी।

PunjabKesari
बता दें कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी, जब बीएमसी की टीम अचानक उनके पाली हिल स्थित दफ़्तर में पहुंचकर जांच करने लगी। इसके बाद बीएमसी ने मंगलवार को बंगले पर एक नोटिस चपका दिया था, जिसमें कुछ अवैध निर्माण के बारे में बताया गया। कंगना ने अपने वकील के ज़रिए इस नोटिस का जवाब भी दिया, लेकिन बीएमसी ने इस जवाब को स्वीकार नहीं किया और बुधवार सुबह बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। कंगना का पूरा दफ़्तर तहस-नहस कर दिया गया। हालांकि कंगना ने दावा किया था कि उनके बंगले में कुछ भी अवैध निर्माण नहीं है। फ़िलहाल बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना को हाई कोर्ट से स्टे मिल गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News