पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ''पागलपंती'', कमाए इतने करोड़

11/23/2019 4:53:39 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, एवरग्रीन अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' मल्टी-स्टारर होने के बावजूद, पहले दिन सिनेमाघरों में ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही है। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत की है।  उम्मीद यह थी कि फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के आसपास का बिजनेस करेगी, लेकिन इसका फर्स्ट डे बिजनेस उम्मीद से काफी कम रहा है। उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन महज 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। समीक्षकों के अनुसार फिल्म दर्शकों को लुभाने में इसलिए नाकाम रही, क्यूंकि फिल्म में कहानी की कमी है।

फिल्म को बिना मतलब के लंबा खींचा गया है। 'पागलपंती' के कई जोक्स आपको गुदगुदाते जरूर हैं, लेकिन ऐसे मौके पूरी फिल्म में कम ही देखने को मिलते हैं। अनीस बज़्मी की 'पागलपंती' पर उनकी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वेलकम की छाया हावी है। डायरेक्शन के मामले में, अनीस बज़्मी ने अपनी पुरानी शैली को ही अपनाया है।

फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई मुंबई में हुई है, जहां इसने 1 करोड़ 60 लाख रुपये का बिजनेस किया है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश से फिल्म ने 1 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की है, वहीं उत्तरी पंजाब से फिल्म ने 49 लाख रुपये का बिजनेस किया है। अलग-अलग राज्यों से और अलग आंकड़े आए हैं। फिल्म दो हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। 

Edited By

Akash sikarwar