न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरे ने मचा दी थी खलबली, लोग कहते थे अडल्ट एक्ट्रैस

11/1/2017 11:44:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पद्मिनी कोल्हापुरे आज अपना 51वां बर्थडे मना रही है। पद्मिनी ने अपने करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है। पद्मिनी बचपन से ही गाना गाती थी और अपना करियर एक सिंगर के रूप में बनना चाहती थीं। वो अपनी बहन के साथ कोरस में गाना गाया करती थीं। उन्होंने यादों की बारात फिल्म में भी गाया था। ब्लाकबस्टर फिल्म ‘प्रेम रोग’ से पद्मिनी काफी पॉपुलर हो गईं थीं। दरअसल, उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई एसे रोल किए जिससे लोगों ने उन्हें अडल्ट एक्ट्रैस कहना शुरू कर दिया था।

1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराई’ में पद्मिनी ने एक न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इतना ही इसी साल आई फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में भी पद्मिनी ने एक लंबा रेप सीन दिया। जिसके बाद लोगों ने पद्मिनी कोल्हापुरे अडल्ट एक्ट्रैस का तमगा दे दिया। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इन फिल्मों की सफलता को देखते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे काफी खुश हुईं।

लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें एहसास हुआ कि इस तरह की फिल्में कर ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में कामयाब नहीं रह पाएंगी। पद्मिनी को लेकर लोगों के मन में धारणा बदल रही थी।

जब इस बात का अहसास पद्मिनी को हुआ तो वो इस तरह के सीन करने से बचने लगी। हालांकि डायरैक्टर्स लगातार इस तरह की फिल्में लेकर उनके पास आते रहें। लेकिन वो हर फिल्म को ठुकराती चली गईं।