बहू शाजा मोरानी संग अनिल कपूर के घर पहुंची पद्मिनी कोल्हापुरे, पहले करवाचौथ पर कुछ यूं सजीं श्रद्धा कपूर की भाभी

10/25/2021 3:12:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 अक्टूबर को देश भर में करवाचौथ के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे जश्न के साथ ये व्रत सेलिब्रेट किया गया। हर साल की तरह इस बार भी अनिल कपूर के घर करवाचौथ सेलिब्रेशन रखा गया, जहां बॉलीवुड की हसीनाएं सजधज कर कथा सुनने पहुंची। इन हसीनाओं के बीच मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे भी अपनी बहू शाजा मोरानी शर्मा के साथ शामिल हुईं, जहां वो अपने लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, पद्मिनी की बहू और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भाभी शाजा का ये पहला करवाचौथ है। इस मौके पर वो खूब सजी नजर आ रही हैं और पिंक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। हाथ में थाली लिए शाजा अपना सास के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। वहीं इस दौरान पद्मिनी ग्रीन ड्रेस जबरदस्त लग रही हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा पद्मिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- शाजा मोरानी शर्मा का पहला करवाचौथ।


View this post on Instagram

A post shared by padminikolhapure (@padminikolhapure)

बता दें, पद्मिनी और उनकी बहू के अलावा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूर, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन, फिल्म निर्माता कृषिका लुल्ला और फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी शर्मा भी अनिल कपूर के घर करवाचौथ फंक्शन अटैंड करने पहुंचे।


 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News