''पद्मावती'' विवाद में कूदी राखी सावंत, करणी सेना के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

11/18/2017 7:15:25 PM

मुंबईः अक्सर जानबूझ कर विवादो में कूद कर सुर्खियां बटोरने वाली राखी सावंत फिल्‍म पद्मावती की तारीफ करके विवादों में आ गई हैं। उन्‍होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे पद्मावती की तारीफ और करणी सेना का विरोध करती दिख रही हैं। इसके बाद फेसबुक पर ही कथित राष्‍ट्रीय करणी सेना के पेज से राखी सावंत को धमकी भरा पोस्‍ट लिखा गया।

 

करणी सेना ने पद्मावती का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी और अब ये राखी सावंत को टारगेट कर रहे हैं।'

 

दरअसल, राखी ने हाल ही में फिल्म को सपोर्ट करने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से विरोधी दलों को दरकिनार करते हुए फिल्म देखने की गुजारिश की है। साथ ही, करणी सेना समेत सभी विरोधी दलों पर उंगली उठाते हुए कहा है कि ये पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा कर रहे हैं। इसी के बाद करणी सेना ने राखी सावंत को धमकी दी है कि वो उनके चेहरे पर कालिख पोत देंगे।  कुछ दिनों पहले ही एक राजपूत नेता ने फिल्म के डायरेक्टर भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 5 करोड़ इनाम देने की घोषणा की थी। 

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के चलते महाराष्ट्र गवर्नमेंट ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को सिक्युरिटी भी प्रोवाइड करवाई है।