खतरनाक मोड़ पर पहुंचा पद्मावती का विरोध, नाहरगढ़ किले पर लटकाया शव, और दी ये धमकी

11/24/2017 1:25:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विरोध ने अब खतरनाक मोड़ ले लिया है। जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया है जिसके साथ एक धमकी भी दी गई है। धमकी में लिखा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं।

खबरों के मुताबिक नाहरगढ़ किले की दीवार के साथ शव लटका मिला है। शव के पास ही एक पत्थर पड़ा था। पत्थर पर ही ये धमकी लिखी गई थी। इस पूरी घटना का वीडियो रोंगटे खड़े करना वाला है। पद्मावती के विरोध से इस हत्या का जुड़ना मामले को संगीन बना गया है। जयपुर के नाहरगढ़ किले के पास इस शव के मिलने से हड़कंप मच गया है। ब्रह्मपुरी थाने के अफसर मौके पर जांच कर रहे हैं। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये हत्या का मामला है या फिर खुदकुशी है। इस हत्या के साथ पद्मावती विरोध के कनेक्शन ने मामले को बड़ा बना दिया है।

पुलिस  इस मामले की तफ्तीश करेगी कि हत्या का ये मामला पद्मावती के विरोध से जुड़ता है भी या नहीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है।  पुलिस ने कहा है कि उसे आधार कार्ड मिला है। मरने वाले युवक का नाम चेतन है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस मामले में और जानकारी देंगे।

वैसे कहा जा रहा है कि एक अंदेशा ये भी है कि किसी साजिश के तहत हत्या को जानबूझकर पद्मावती के विरोध से जोड़ा गया हो। किले पर लटकती मिली लाश किसकी है, ये अभी पता नहीं चल पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को किले से उतार लिया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस बीच दिल्ली हाईकोर्ट ने पद्मावती को लेकर एक्सपर्ट पैनल गठित करने को लेकर दायर याचिका खारिज कर दी है।

बता दें कि नाहरगढ़ का यह किला 1734 में महाराज सवाई जय सिंह द्वितीय ने बनवाया था. बीजेपी नेता वैभव अग्रवाल ने नाहरगढ़ किले की दीवार पर युवक के शव को लटकाए जाने पर कहा कि ये सब बहुत आगे बढ़ गया है। मौके का कोई और फायदा उठा रहा है।