टॉपलेस होकर बाथटब में लेट 47 की पद्मालक्ष्मी ने दिए ऐसे पोज, तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

11/26/2019 10:35:02 AM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी आए दिन इंटरनेट पर अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। पद्मा ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी इस बोल्ड फोटो को फैंस खूब देख और शेयर कर रहे हैं।

इस तस्वीर में पद्मा के बोल्ड अंदाज को अब तक का सबसे हॉट अदाज माना जा रहा है। तस्वीर के कैप्शन नें पद्मा ने लिखा है- 'जब आप 6 महीने तक सड़कों पर रहें और फाइनली आपको 1 मिनट का टाइम अपने लिए मिले।

फैंस पद्मा की तस्वीर को लाइक करने के साथ-साथ उस पर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उन्हें परफेक्ट मॉडल बताया तो किसी ने खूबसूरत। हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने पद्मा से ज्यादा बाथटब की तारीफ की। 

बता दें कि बीते दिनों ही पद्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आईं थीं। उन्होंने बताया था कि टीनएज में उनके साथ बॉयफ्रेंड ने दुष्कर्म किया था। पद्मा ने कहा था कि वो उस वक्त डर गई थीं इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करा सकी थीं। उन्होंने उन महिलाओं को सपोर्ट किया था जो ऐसे दौर से गुजर चुकी हैं।

पद्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और लोकप्रिय हैं। उन्होंने  21 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह 2018 में अपने एक न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं, जिसमें उन्होंने पिज्जा के साथ पोज किया था और वह खूब चर्चा में रहा था। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो माॅडल ने फेमस राइटर सलमान रश्दी से शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया था। मॉडल के अलावा वह एक लेखिका भी हैं। सलमान से तलाक के बाद पद्मा ने प्रिसेंस डायना के फाइनेंसर रहे थियोडोर टेडडी फोर्स्टमैन को डेट किया। दोनों की एक बेटी भी हुई। वहीं  2011 में 71 की उम्र में टेड का निधन हो गया।

 

Smita Sharma