आर्यन खान की रिहाई पर ओवैसी का बयान- ''जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है''

10/31/2021 2:48:55 PM

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते ऑर्थर जेल में बंद थे। शाहरुख की लंबी मशक्त के बाद 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से रिहा हुए। आर्यन की रिहाई पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली।

शुरुआत से ही आर्यन केस पर काफी राजनीति बहस भी देखने को मिली। वहीं अब आर्यन की रिहाई के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीनके राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी बड़ा बयान दिया। 


ओवैसी ने कहा- 'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है।महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?'

 

इससे पहले आर्यन की रिहाई पर फिल्ममेकर गोपाल वर्मा का किया ट्वीट भी खूब चर्चा में था। राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'बॉलीवुड में, दिवाली हमेशा से ही खान की रिलीज के लिए ही आरक्षित रही है। इस दिवाली भी खान को रिलीज हो गया।' दरअसल, बॉलीवुड में खान स्टार्स की ज्यादातर सुपरहिट फिल्में दिवाली के ही मौके पर रिलीज होती आई हैं और इस बार दीवाली से पहले ही शाहरुख के बेटे आर्यन को रिहाई मिल गई। राम गोपाल का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

बता दें बॉम्बे हाई कोर्ट ने  ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की रिहाई के साथ 14 कड़ी शर्ते भी रखी हैं। जिसकी वजह से आर्यन खान विदेश दौरे पर नहीं जा सकेंगे। साथ ही उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में आकर हाजिरी भी लगानी होगी।

Content Writer

Smita Sharma