हमारी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा हैं, माफ कर दो हमे- डायरेक्टर विशाल भारद्वाज

9/26/2020 4:55:08 PM

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया, एक ऐसी खूबसूरत नगरी जिसकी चकाचौंध हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। ये एक ऐसी मायानगरी हैं जिसके अंदर जाकर लोग कभी इससे बाहर नही आना चाहते। अच्छी हो या बुरी हैं तो ये फिल्म इंडस्ट्री अपनी सी।

आजकल के माहौल ने लोगो के मनोबल को तोड़कर रख दिया हैं कि क्या इस फिल्मी दुनिया मे बाहरी वालो को प्यार नही ? क्या यहां महिलाएं अपने काम को लेकर सुरक्षित नही और क्या यहां नशीली मादक पदार्थो का सेवन आपकी योग्यता को दर्शाता हैं।फिल्म इंडस्ट्री आज इल्जामों के कटघरे में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TOHFA- lafzon mein @vbmusiclabel @rekha_bhardwaj @aasmaanbhardwaj @tarsamemittal @onedigitalentertainment #PalkeinKholo #BashirBadr

सित॰ 7, 2020 को 6:39पूर्वाह्न PDT बजे को Vishal Bhardwaj (@vishalrbhardwaj) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विशाल भारद्वाज से पूछा ये सवाल 
इसी पर हाल ही में स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिथि बनकर आये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर,म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर विशाल भारद्वाज से जब पूछा गया कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री में जो टॉक्सिक कल्चर हैं, जो जहरीला मौहाल हैं काम करने के लिए उसपर क्या बोलना चाहेंगे?

काफी खूबसूरत है हमारी इंडस्ट्री
इस सवाल पर विशाल जी ने कहा कि  ये लोगो की बनाई हुई बकवास हैं ,आजकल जो खास चल रही हैं। हमारी इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत हैं जहां पर आपस मे बहुत प्यार हैं। जब किसी फ़िल्म की शूटिंग खत्म होती हैं तब पूरी यूनिट को एक दूसरे से बिछड़ने का बहुत  दुख होता हैं। मुझे यहां कभी बाहरी पन का अहसास नही हुआ। मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत प्यार दिया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day

जून 21, 2020 को 6:31पूर्वाह्न PDT बजे को Vishal Bhardwaj (@vishalrbhardwaj) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यहां रातों रात बन सकते हैं स्टार
अगर  इतना ही नही विशाल जी आगे कहते हैं कि कि ये इंडस्ट्री ऐसी हैं जहा आप रातों रात स्टार बन सकते हैं और जोकर बन सकते हैं। अगर आप मे टैलेंट हैं तो आपकी लॉटरी लगने से कोई नही रोक सकता चाहे वो फिल्मी खानदान से हैं या नॉन फिल्मी खानदान से हो। हमारी इंडस्ट्री में बहुत भावनात्मक प्यार हैं। तो कृपा करके हमे माफ कर दीजिए हमे छोड़ दीजिये अपने हाल पर हम बहुत अच्छे हैं। यहां पर कोई टॉक्सिक कल्चर नही हैं बल्कि हम सब एक परिवार हैं" ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News