OTT TOP 10: शाहिद कपूर की ''ब्लडी डैडी''- ''फर्जी'' समेत इन प्रोजेक्ट्स को पछाड़ ASUR 2 बनी नंबर 1

6/24/2023 2:45:49 PM

नई दिल्ली। यदि आप ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आप यह जरूर जानना चाहेंगे कि पिछले दिनों इस प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा कौन सा कंटेंट देखा गया है। यहां टॉप 10 में शामिल फिल्में और वेब सीरीज के नाम बताए गए हैं, जिन्हें भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ओटीटी ऑरिजिनल्स की इस लिस्ट में 'असुर 2' से लेकर शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' और करिश्मा तन्ना की 'स्कूप' तक शामिल हैं।

 

ओटीटी टॉप 10 में नंबर बनी 'असुर 2' 
हाल ही में ऑरमैक्स मीडिया ने  भारत में  ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली टॉप 10 ओरिजिनल्स की लिस्ट शेयर की है, जिसमें फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं। ओटीटी ओरिजिनल्स की इस लिस्ट को 16 जून से 22 जून 2023 तक उपलब्ध आंकड़ों के आधार पर तैयार किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी', 'फर्जी'  समेत 9 प्रोजेक्ट्स को पछाड़ 'असुर 2' पहले पायदान पर है। 

ओटीटी की इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स के चार प्रोजेक्ट शामिल हैं। वहीं हॉटस्टार, जियो सिनेमा और अमेजॉन प्राइम वीडियो के दो-दो प्रोजेक्ट्स ने अपनी जगह बनाई है। यहां देखिए टॉप 10 की पूरी लिस्ट..
1. असुर 2 - जियो सिनेमा
2. एक्सट्रैक्शन 2 - नेटफ्लिक्स
3. ब्लडी डैडी - जियो सिनेमा
4. नेवर हेव आई ऐवर एस4 - नेटफ्लिक्स
5. स्कूप- नेटफ्लिक्स
6. लस्ट स्टोरीज 2- नेटफ्लिक्स
7. जी करदा - अमेजन प्राइम वीडियो
8. फर्जी- अमेजन प्राइम वीडियो
9. द नाइट मैनेजर - डिज्नी + हॉटस्टार
10. सीक्रेट इंवेजन - डिज्नी + हॉटस्टार


जियो सिनेमा की 'असुर 2' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। धर्म, साइंस, टेक्नोलॉजी और कई पहलुओं के भरी इस सीरीज में वरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अरशद वारसी जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 

Content Editor

Varsha Yadav