संजू की जिंदगी में काफी मायने रखते हैं ये 6 किरदार, जानें कौन निभाएगा रोल

6/28/2018 12:15:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है। वैसे तो इस फिल्म से जुड़ी हर एक बात हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। फिल्म 'संजू' में युं तो बहुत से किरदार सामने आए हैं जिन्हें लोगों ने खुब पसंद भी किया है। हम आपको मान्यता, सनील दत्त, टीना मुनीम, नरगिस का रोल निभा रहे एक्टर्स के लुक्स के बारें में बताएंगे। 

 

 

मनीषा कोइराला

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म से उन्हें बड़ा कमबैक मिला है। उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मनीषा की हर तस्वीर में नरगिस का रुप झलक रहा है। 

 

 

परेश रावल

बाॅलीवुड एक्टर परेश रावल फिल्म में संजय दत्त कि पापा का रोल अदा करेंगे। उन्होंने अपने इस रोल को लेकर फैंस के साथ कई बातें भी शेयर की हैं। वैसे संजय दत्त ने पहले अपने पिता का रोल निभाने का फैसला लिया था लेकिन डायरेक्टर ने मना कर दिया। वहीं परेश रावल ने सुनिल दत्त के किरदार को बखूबी निभाया है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

 

दिया मिर्जा

बाॅलीवुड एक्टर दिया मिर्जा फिल्म में मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर में पहली बार उनकी झलक देखने को मिली है। इस किरदार को निभाकर दिया काफी खुश है और बहुत अच्छी भी दिख रही हैं।

 

 

सोनम कपूर 

बाॅलीवुड एक्टर सोनम कपूर  के कभी टीना मुनीम के रोल करने की चर्चा है। तो कभी संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का रोल करने की। फिल्म में रणबीर के साथ सोनम की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

 

 

विक्की कौशल

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल संजय दत्त के खास दोस्त का रोल निभाएंगे। विक्की की झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलेगी।

 

 

अनुष्का शर्मा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बायोग्राफर के रोल में हैं। फिल्म में अनुष्का काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। उनके लुक और किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Punjab Kesari