संजू की जिंदगी में काफी मायने रखते हैं ये 6 किरदार, जानें कौन निभाएगा रोल

6/28/2018 12:15:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है। वैसे तो इस फिल्म से जुड़ी हर एक बात हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। फिल्म 'संजू' में युं तो बहुत से किरदार सामने आए हैं जिन्हें लोगों ने खुब पसंद भी किया है। हम आपको मान्यता, सनील दत्त, टीना मुनीम, नरगिस का रोल निभा रहे एक्टर्स के लुक्स के बारें में बताएंगे। 

 

PunjabKesari

 

मनीषा कोइराला

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म से उन्हें बड़ा कमबैक मिला है। उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मनीषा की हर तस्वीर में नरगिस का रुप झलक रहा है। 

 

PunjabKesari

 

परेश रावल

बाॅलीवुड एक्टर परेश रावल फिल्म में संजय दत्त कि पापा का रोल अदा करेंगे। उन्होंने अपने इस रोल को लेकर फैंस के साथ कई बातें भी शेयर की हैं। वैसे संजय दत्त ने पहले अपने पिता का रोल निभाने का फैसला लिया था लेकिन डायरेक्टर ने मना कर दिया। वहीं परेश रावल ने सुनिल दत्त के किरदार को बखूबी निभाया है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

दिया मिर्जा

बाॅलीवुड एक्टर दिया मिर्जा फिल्म में मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर में पहली बार उनकी झलक देखने को मिली है। इस किरदार को निभाकर दिया काफी खुश है और बहुत अच्छी भी दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

 

सोनम कपूर 

बाॅलीवुड एक्टर सोनम कपूर  के कभी टीना मुनीम के रोल करने की चर्चा है। तो कभी संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का रोल करने की। फिल्म में रणबीर के साथ सोनम की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

 

PunjabKesari

 

विक्की कौशल

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल संजय दत्त के खास दोस्त का रोल निभाएंगे। विक्की की झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

अनुष्का शर्मा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बायोग्राफर के रोल में हैं। फिल्म में अनुष्का काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। उनके लुक और किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News