Oscars 2024: नंगे-पुंगे होकर ऑस्कर अवॉर्ड प्रेजेंट करने स्टेज पर पहुंच गए  WWE रेसलर  जॉन सीना,मचा हंगामा

3/11/2024 2:21:54 PM

लंदन: भारत के टाइम अनुसार आज (11 मार्च) को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ऑस्कर 2024 के विजेताओं का ऐलान हो गया है। कई केटेगरीज में अकैडमी अवार्ड्स से सितारों को नवाजा गया। इस अवाॅर्ड फंक्शन में कई स्टार्स ने अपने लुक्स से इंप्रेस किया। लेकिन जाॅन सीना ने सबका ध्यान खींचा।

उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो ऑस्कर के इतिहास में दर्ज हो गया। 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स का है, जिसमें जॉन भाई नंगे-पुंगे ही पहुंच गए! जी हां, जब पब्लिक ने यह वीडियो देखा तो मामला चर्चा का विषय बन गया। बहुत से लोग जॉन सीना के इस कारनामे को बोल्ड बता रहे हैं।

दरअसल, बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन कैटेगरी में अवॉर्ड्स देने थे। इसके लिए होस्ट जिमी किमेल ने स्टेज पर जॉन सीना को बुलाया। लेकिन जॉन एकदम से स्टेज पर नहीं आए। पहले तो वह स्टेज के पीछे से झांकते दिखे और बाद में बिना कपड़ों के ही स्टेज पर जा पहुंचे।

इस दौरान उनके हाथ में केवल विनर के नाम वाला लिफाफा था, जिससे उन्होंने अपने निजी अंग को छिपाया हुआ था। बस इसके बाद उन्होंने खुद को पर्दे में लपेटकर विनर के नाम का खुलासा किया।

हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आईं, जिनसे एक बात साफ हो गई कि जॉन स्टेज पर नंगे नहीं आए थे। उन्होंने अपने शरीर के पिछले हिस्से पर स्किन कलर की शीट लगाई हुई थी जिससे उनके प्राइवेट पार्ट्स ढंके हुए थे।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma