Oscars 2022: शो के होस्ट क्रिस ने उड़ाया पत्नी की मजाक तो व‍िल स्‍म‍िथ ने मारा ''पंच'', बाद में अकेडमी से मांगी माफी

3/28/2022 10:43:02 AM

लंदन: कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में 94वें ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 सेरेमनी हुईं। इस साल ऑस्कर सेरेमनी में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इवेंट के दौरान मैन इन ब्लैक फेम विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को पंच मार दिया।

PunjabKesari

विल ने क्रिस पर भड़कते हुए कहा कि उनकी वाइफ जाडा का नाम अपने मुंह से मत लेना! पहले तो वहां मौजूद स्टार्स को लगा कि ये कोई मजाक है, लेकिन बाद में माहौल गंभीर होता देख एहसास हो गया कि ये मजाक नहीं है। इस दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर #WillSmith और #ChrisRock ट्रेंड हो रहे हैं। फैंस से लेकर दर्शक तक ये देखकर हैरान है कि हमेशा कूल दिखने वाले विल स्मिथ ने ऐसा कुछ किया। दरअसल, होस्ट क्रिस मंच पर विल की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ के बालों पर कमेंट कर रहे थे जो एक्टर को  बुरी लग गई और वो आपा खो बैठे।

PunjabKesari

क्रिस ने जेडा के गंजेपन पर कमेंट किया। उन्होंने कहा- फिल्म G.I. Jane में उन्हें गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया है, जबकि जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे। वो Alopecia बीमारी से जूझ रही हैं जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं। इसलिए उन्होंने अपने बाल कटवा दिए हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने स्टेज पर जाकर उन्हें जोरदार तमाचा मार दिया। इस वजह से थोड़ी देर तक क्रिस सन्न रह गए। उनके साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। क्रिस ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा- 'मेरी वाइफ का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना।' वहीं क्रिस को भी अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि वो ऐसा नहीं करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CINEPHILE CLUB ™ (@cinephile.club)

विल स्मिथ ने भी मांगी माफी


विल स्मिथ को 'किंग रिचर्ड' के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मिला है लेकिन ये अवॉर्ड मिलने से पहले उनका होस्ट क्रिस रॉक के साथ झगड़ा हुआ। वहीं अपना अवाॅर्ड लेते हुए स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्का मारने के लिए सभी से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा- मैं अकैडेमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं। आर्ट असल जिंदगी को दिखाता है।मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी बाप लग रहा हूं लेकिन प्यार आपसे पागलपंती वाली चीजें करवाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News