ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के इकलौते बेटे ने की आत्महत्या, 26 की उम्र में मौत को लगाया गले

1/23/2022 1:47:24 PM

लंदन: बाॅलीवुड हो या हाॅलीवुड आए दिन किसी ना किसी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां बीते दिनों बाॅलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले ने फांसी लगा अपनी जान दी। वहीं अब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंगके इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर ने सुसाइड कर लिया है।  इयान एलेक्जेंडर महज 26 साल के थे। इस खबर से पूरा हॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में है।

अभी पिछले बुधवार को ही एलेक्जेंडरने अपना 26वां जन्मदिन मनाया था। उनके परिवार खासकर रेजिना किंग के लिए ये समय भयावह है। उनके स्पोक्सपर्सन ने पब्लिक में आकर बताया कि उनका परिवार इस घटना के बाद पूरी तरह टूट चुका है। वो अभी समझ नहीं पा रहे आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया है। 

 

रेजिना ने पीपल्स को दिए एक बयान में इयान के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बयान में कहा है-'वो एक चमकते रौशनी के जैसा था जो दूसरों की खुशियों की परवाह करता था।' रेजिना ने इस बुरे समय पर उन्होंने अकेले समय बीतने की बात भी कही। उन्होंने कहा-'हमारा परिवार चाहता है कि इस प्राइवेट समय में सम्मानपूर्वक उन्हें रहने दिया जाए।'

बुधवार को ही इयान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अजीब सा कंसर्न वाला पोस्ट किया था जिसके वजह से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे मानसिक कारण बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janet Jackson (@janetjackson)


इयान की अचानक हुई मौत पर हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है और उन्होंने रेजिना की इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने ही बात कही है।जेनेट जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे इयान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। प्लीज ये याद रखें कि यहां मैं आपके लिए हूं।
 

Content Writer

Smita Sharma