एआर रहमान के बाद अब इस ऑस्कर विनर का छलका दर्द,''मेरे मुंह पर बोल देते थे तुम्हारी जरूरत नहीं है''

7/27/2020 1:39:50 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इस समय नेपोटिज्म और ग्रुपिज़म समेत कई मुद्दों को लेकर जंग छिड़ी हुई है। बॉलीवुड स्टार्स दो गुटों में बंट से गए हैं। नेपोटिज्म और ग्रुपिज़म को लेकर लगातार बहस जारी है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी सेलेब्रिटी के टैलेंट को सम्मानित करने के लिए अवॉर्ड्स दिए जाते हैं।

PunjabKesari

बी-टाउन इंडस्ट्री में ऑस्कर अवॉर्ड की काफी मान्यता है इसी बीच एक एक ऑस्कर विनर साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी ने जो खुलासा किया है वो काफी चौंकाने वाला है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्हें हिंदी और रीजनल फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए किस मेहनत और इंतजार करना पड़ा। उन्होंने ये भी बताया कि कई लोगों ने तो उनके सामने ये साफ-साफ बोल दिया था कि 'हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है।' 

PunjabKesari

 

फिल्मेकर शेखर कपूर के ट्वीट पर किया खुलासा 


इस बात का खुलासा रेसुल पूकुट्टी ने फिल्मेकर शेखर कपूर द्वारा शेयर एक ट्वीट पर किया है। रेसुल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'प्रिय शेखर कपूर इस बारे में मुझसे पूछिए। मैं लगभग हार मानने की कगार पर पहुंच गया था, मुझे ऑस्कर जीतने के बाद हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था, रीजनल सिनेमा ने मुझे पकड़े रखा... कई प्रोडक्शन हाउसेस तो ऐसे भी थे जिन्होंने मेरे मुंह पर ये बोल दिया कि-हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है। लेकिन फिर भी मैं अपनी फिल्म इंडस्ट्री से प्यार करता हूं।'
 

PunjabKesari

 

म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने भी किए कई खुलासे 

हाल ही में ओस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने खुलासा किया था कि वो कभी काम के लिए ना नहीं कहते हैं लेकिन बॉलीवुड में उनके खिलाफ एक गैंग काम कर रहा है, जो उनके लिए इस तरह की अफवाहें फैला रहा है।

PunjabKesari

वहीं एआर रहमान के इस बयान पर जाने-माने डायरेक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए बड़ा खुलासा किया। उन्होंने लिखा-'आप जानते हैं आपकी प्रॉब्लम क्या है? आप ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए और ये आपको मिला भी। ऑस्कर मिलना यानी बॉलीवुड में टैलेंट का मरना। तुमने साबित कर दिया कि तुम्हारे पास इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हजम नहीं कर सकता।' शेखर कपूर और रेसुल पूकुट्टी द्वारा कही गई बातों से जाहिर है कि दोनों ही मानते हैं कि इंडस्ट्री में ऑस्कर विनिंग टैलेंट को लोग हजम नहीं कर पाते हैं। यही कारण है कि  टैलेंटेड होते हुए भी उन्हें इंडस्ट्री में उन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News