Oscar nominee लेस्ली मैनविल ने Citadel में अपने किरदार को लेकर किया एक मजेदार खुलासा

5/9/2023 1:37:31 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की ग्लोबल स्पाई सीरीज सिटाडेल दुनिया भर में लहरें पैदा कर रही है। इस थ्रिलर एक्शन स्पाई ड्रामा में जबरदस्त तरीके से कोरियाग्राफ किए गए एक्शन सीक्वेंस, शानदार विजुअल्स और क्लिफहैंगिंग स्टोरीलाइन के साथ रुसो ब्रदर्स ने अमेज़न ओरिजिनल इस सीरीज को कुछ पायदान और ऊपर ले जाने के लिए दुनिया के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं को एक साथ लेकर आए हैं, और जिसका श्रेय भी उन्हें दिया जाना चाहिए। सिटाडेल के शानदार कलाकारों की टुकड़ी अपने जोरदार प्रदर्शन से आपको दंग कर देगी। जिसकी धमाकेदार कास्ट में गोल्डन ग्लोब विनर - रिचर्ड मैडेन, नेशनल अवॉर्ड और पद्म श्री विजेता - प्रियंका चोपड़ा जोनस, कई एमी, गोल्डन ग्लोब और स्क्रीन गिल्ड अवार्डी - स्टेनली टुकी, और ऑस्कर नामांकित - लेस्ली मैनविल शामिल हैं।

 

सीरीज में लेस्ली मैनविल, डाहलिया आर्चर की अहम भूमिका में हैं जोकि स्पाइडरवेब्ड स्पाई-वर्स में एक विनेल है। हाल में अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे सिटाडेल में बहुत दिलचस्पी थी क्योंकि परियोजना बहुत ही रोमांचक लग रही थी। यह बहुत सारे तत्वों के साथ एक बड़ा एपिक थ्रिलर है। यह मेरे लिए कुछ नया था। और डाहलिया के किरदार के लिए मना करना बहुत मुश्किल था। वह यूनाइटेड स्टेट्स में यूके की एक राजदूत हैं, इसके डार्क साइड और किसी विश्वसनीय और सम्माननीय व्यक्ति के चेहरे के साथ। लेकिन वह सम्माननीय से बहुत दूर है, वह सेल्फ सर्विंग कर रही है, वह मैनिपुलेटिव है, वह वास्तव में काफी बुरी व्यक्ति है।

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं जो भी भूमिका निभाती हूं वह अलग है, और मैं उसी तरह की एक्ट्रेस हूं और आगे भी रहूंगी। मैं ऐसी एक्ट्रेस नहीं हूं जिसमें सिर्फ एक ही तरह का परफॉर्मेंस हो। मुझे सामाजिक पैमाने के अलग-अलग छोरों को निभाना पसंद है, और मुझे ऐसे किरदार निभाना पसंद है जो वास्तव में मेरे जैसे नहीं हैं और एक दूसरे से बहुत अलग हैं।“

 

रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वेइल द्वारा एग्जीक्यूटिव निर्मित सिटाडेल के पहले तीन एपिसोड अब विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं। इसके चौथे एपिसोड का प्रीमियर इस शुक्रवार, 12 मई को होगा। वहीं सीरीज का वीकली एपीसोड 26 मई तक अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम समेत कई और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News