क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर विल स्मिथ के बचाव में उतरी कंगना रनौत, बोलीं- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी ऐसा ही करूंगी''

3/29/2022 10:10:48 AM

मुंबई. ऑस्कर पुरस्कार के 94वां संस्करण की शुरुआत हो चुकी है। इस पुरस्कार समारोह में कई फिल्मों और कलाकारों को ऑस्कर से नवाजा गया। इस दौरान कुछ ऐसा भी देखने को मिला, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, ऑस्कर सेरेमनी के लाइव के दौरान एक्टर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी राय दी है। 

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'यदि मूर्ख व्यक्ति मेरी मां या बहन की बीमारी का मजाक उड़ाते हुए कुछ बेवकूफ लोगों को हंसाने की कोशिश करेगा तो मैं भी उसे विल स्मिथ की तरह ही थप्पड़ मारूंगी। आशा करती हूं कि वह मेरे लॉकअप में आए।' कंगना का ये पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari
बता दें  कॉमेडियन क्रिस रॉक लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ऑस्कर पुरस्कार को होस्ट कर रहे थे। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जड़ा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। हंसी- मजाक से शुरू हुआ यह मामला धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने मंच पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। वहीं बाद में क्रिस ने इस हरकत के लिए माफी भी मांगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News