साइबर क्राइम का शिकार हुए 'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाजिम, ऑनलाइन शॉपिंग में उड़े 25 हजार

6/10/2020 6:34:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. डिजीटल के जमाने में लोग ऑफलाइन की बजाए ऑनलाइन शॉपिंग करना कापी पसंद करते हैं। क्योंकि इससे एक तो उनकी एनर्जी सेव होती है, दूसरा मनपसंद की चीज के लिए ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ता। वहीं फिल्म और टीवी स्टार्स ने भी ऑनलाइन खरीददारी का रुझान काफी देखा जाता है, लेकिन इसी बीच 'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाजिम ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने मीडिया के साथ शेयर की है।

PunjabKesari
मोहम्मद ने बताया, "मुझे पहले तो एक ट्रांजेक्शन का मैसज आया जिस पर मैंने इतना ध्यान नहीं दिया। उसके 1 दिन बाद फिर मुझे 2 ट्रांजेक्शन कई मैसेज आए कि तुमने ऑनलाइन शॉपिंग की है, जबकि मैंने कोई शॉपिंग की ही नहीं थी। मुझे शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है और फिर मैने बैंक जाकर अपना क्रेडिट कार्ड ब्लाक करवाया। बैंक वालों ने उम्मीद जताई कि मेरा पैसा मुझे वापस मिल जायेगा।"

PunjabKesari

एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने पिछले 2 महीनों से कोई शॉपिंग नहीं की और न ही उन्हें ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद है। उन्होेने कहा, मुझे उस बेचारे पर भी तरस आता है कि उसकी भी कोई न कोई मजबूरी रही होगी, लेकिन चोरी करना भी गलत है।

बता दें की नाजिम के क्रेडिट कार्ड से 25 हजार तक की शॉपिंग की गई थी लेकिन ये फ्रॉड और बढ़ता इससे पहले ही एक्टर सतर्क हो गए। हालांकि  ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर किसने ये चोरी की और कैसे।
काम की बात करें तो मोहम्मद नाजिम स्टार पल्स के शो साथ निभाना साथिया के लिए जाने जाते हैं। सीरियल में मोहम्मद ने अहम के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News