''दीया और बाती हम फेम'' सुरभि तिवारी के साथ हुआ ऑनलाइन फ्रॉड, बैंक खाते से निकाले गए इतने रुपए

12/24/2020 1:28:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और दीया और बाती हम फेम अभिनेत्री सुरभि तिवारी के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है। उनके बैंक खाते से किसी ने पैसे निकाल लिए हैं। जब सुरभि को इस मामले का पता चला तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर एफआईआर दर्ज कराई। इसके साथ ही सुरभि ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते समय सबको अलर्ट रहने की भी सलाह भी दी है।

PunjabKesari


जब सुरभि तिवारी को उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकलने का अहसास हुआ तो उन्होंने बैंक अधिकारियों से सलाह की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari


सुरभि ने पुलिस को बताया कि 21 दिसंबर को सुबह 7:30 बजे के आसपास मुझे बैंक के एक एग्जिक्युटिव का फोन आया जिसमें मुझसे पूछा गया कि क्या मैं कुछ असफल प्रयासों और अधिकृत ट्रांजैक्शन के बाद अपना कार्ड ब्लॉक करना चाहती हूं । मैंने तुरंत अपने डेबिट कार्ड की तलाश की और उसे अपने बैग में पाया । एक और अनधिकृत लेनदेन के डर से, मैंने कार्ड को ब्लॉक कर दिया। इसके कुछ मिनट बाद ही मुझे 9,000 रुपये निकलने का मैसेज आया। मैंने उसी नंबर पर फिर से फोन किया ये जांचने कि लिए वास्तव में वो कॉल बैंक से था। स्टाफ ने मुझे बताया कि नासिक रोड पर पैसे निकालने के लिए किसी ने कई प्रयास किए थे और अगर मैंने अपना डेबिट कार्ड तुरंत ब्लॉक नहीं किया होता तो मुझे ज्यादा पैसे गंवाने पड़ते ।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि यह एक अनधिकृत लेन-देन था और मेरे द्वारा पैसे वापस नहीं किये गए। कार्यकारी ने मुझे आश्वासन दिया कि अगर मैंने 24 घंटे में एफआईआर पेश की तो मुझे 23 दिनों के अंदर मेरे पैसे मिल जायेंगे। 

उन्होंने कहा, मैं सभी से अनुरोध करूंगी कि वे अपने पासवर्ड डालते समय सावधान रहें, ताकि यह किसी भी प्रकार की क्लोनिंग की कोई गुंजाइश न छोड़े। यह मेरी मेहनत से कमाया गया पैसा है और मुझसे चुपचाप बैठने की उम्मीद नहीं की जा सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News