LSD 2 की कहानियों में से एक कहानी है भारत के नंबर 1 गेमर कैरी मिनाती से प्रेरित

1/30/2023 5:44:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 16 में एकता आर कपूर की अपकमिंग कल्ट क्लासिक लव सेक्स और धोखा 2 की घोषणा ने निस्संदेह दर्शकों को सरप्राइज किया क्योंकि शो पर कंटेंट क्वीन को फिल्म के बारे में कई अननोन फैक्ट्स का खुलासा करते हुए देखा गया था। ऐसे में दर्शकों को पता चला कि फिल्म में एक कहानी बिग बॉस के फॉर्मेट पर आधारित है, तो दूसरी एक गेमर से प्रेरित होगी। इस जानकारी के बाद से ही दर्शकों ने गेमर के नाम को लेकर अपना गेसिंग गेम शुरू कर दिया और जिसका बाद भारत के नंबर 1 गेमर कैरी मिनाती के नाम सामने आने लगा। तो क्या वाकई LSD2 की एक कहानी कैरी मिनाती से इस्पायर्ड है?

वैसे कह सकते है एकता कपूर अच्छी तरह से जानती है कि दर्शकों को फिल्मों के लिए किस तरह उत्साहित करना है। अब जैसा कि उनकी आने वाली कल्ट क्लासिक लव सेक्स और धोखा 2 की दिलचस्प और लुभावनी कहानियों में से एक कहानी लोकप्रिय गेमर पर आधारित है, लोग गेमर कैरी मिनाती के नाम को लेकर अनुमान लगाना बंद नही कर सकते हैं। जैसा कि लव सेक्स और धोखा 1 ने कुछ अद्भुत कहानियां पेश कीं, जो अपने समय से बहुत आगे की थीं, हम देख सकते हैं कि लव सेक्स और धोखा 2 निश्चित रूप से पहले वाले की तुलना में और बड़ी और बेहतर और निश्चित रूप से अधिक स्पष्ट होगी।

बता दें, यंग इंटरनेट सेनसेशन अजय नागर अपने वर्चुअल नाम कैरी मिनाती के नाम से सुपर फेमस है। लोकप्रियता हासिल करने के बाद, खासकर जब "YouTube vs TikTok - The End" टाइटल वाले उनके रोस्ट वीडियो ने यू ट्यूब इंडिया पर विवाद पैदा कर दिया था। वीडियो को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से देखा गया था, लेकिन साइबरबुलिंग और उत्पीड़न जैसे कारणों का हवाला देते हुए YouTube द्वारा प्लेटफॉर्म की सेवा की शर्तों के उल्लंघन के लिए हटा दिया गया था। यह कुछ ऐसा है जो एक कारण हो सकता है कि क्यों एकता ने फिल्म में उनकी कहानी को चुना। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से काफी पहले से चर्चा में थी और अगर यह कैरी मिनाती के जीवन पर आधारित होगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर उनकी भूमिका कौन निभाता है।

इसके अलावा, बालाजी टेलीफिल्म्स हमेशा अलग और नए कंटेंट के लिए जाना जाता रहा है, जिसने हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया और अच्छे कंटेंट की उनकी मांग पर खरा उतरता रहा है।

लेकिन फिलहाल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक दिबाकर बैनर्जी ने निर्माता एकता आर कपूर के साथ फिर से सफल सिनेमा की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News