फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी का जश्न: लेडी लव आलिया संग रणबीर कपूर की डिनर डेट, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ''कपूर खानदान'' की बहू

5/15/2022 10:10:54 AM

मुंबई: बी-टाउन की गलियों में इस समय पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के चर्चे हैं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल को शादी रचाई। वहीं 14 मई को इस कपल की शादी को 1 महीना हुआ। इस खास दिन पर आलिया ने पिया रणबीर संग बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं देर रात लवबर्ड्स इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर निकले ।

न्यूलीवेड कपल को डिनर डेट के दौरान मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया। लुक की बात करें तो कपूर खानदान की बहू ब्लू कलर की फ्लोई ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को न्यूट्रल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

जहां मिसेज कपूर खूबसूरत लग रही थी। वहीं रणबीर ने अपने सुपर स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान खींचा। रणबीर ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में डैशिंग लगे। इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। तस्वीरें देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक साथ प्यारे लग रहे थे। हालांकि इस दौरान दोनों काफी  जल्दबाजी में थे, उन्होंने दूर से ही मीडिया को पोज दिए।



गौरतबल है कि आलिया और रणबीर कपूर ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की। दोनों ने किसी वेडिंग डेस्टिनेशन को नहीं बल्कि अपने घर वास्तु को शादी के लिए चुना। इस शादी में कपूर और भट्ट फैमिली ने शिरकत की। शादी के बाद दोनों ने वास्तु अपार्टमेंट में ही रिसेप्शन पार्टी रखी।

काम की बात करें तो आलिया-रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब रणबीर आलिया बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे।

इसके अलावा आलिया इन दिनों करण जौहर, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं।

 

 

Content Writer

Smita Sharma