फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी का जश्न: लेडी लव आलिया संग रणबीर कपूर की डिनर डेट, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ''कपूर खानदान'' की बहू

5/15/2022 10:10:54 AM

मुंबई: बी-टाउन की गलियों में इस समय पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के चर्चे हैं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल को शादी रचाई। वहीं 14 मई को इस कपल की शादी को 1 महीना हुआ। इस खास दिन पर आलिया ने पिया रणबीर संग बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं देर रात लवबर्ड्स इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर निकले ।

PunjabKesari

न्यूलीवेड कपल को डिनर डेट के दौरान मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया। लुक की बात करें तो कपूर खानदान की बहू ब्लू कलर की फ्लोई ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को न्यूट्रल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

जहां मिसेज कपूर खूबसूरत लग रही थी। वहीं रणबीर ने अपने सुपर स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान खींचा। रणबीर ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में डैशिंग लगे। इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। तस्वीरें देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक साथ प्यारे लग रहे थे। हालांकि इस दौरान दोनों काफी  जल्दबाजी में थे, उन्होंने दूर से ही मीडिया को पोज दिए।

PunjabKesari

गौरतबल है कि आलिया और रणबीर कपूर ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की। दोनों ने किसी वेडिंग डेस्टिनेशन को नहीं बल्कि अपने घर वास्तु को शादी के लिए चुना। इस शादी में कपूर और भट्ट फैमिली ने शिरकत की। शादी के बाद दोनों ने वास्तु अपार्टमेंट में ही रिसेप्शन पार्टी रखी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिया-रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब रणबीर आलिया बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे।

PunjabKesari

इसके अलावा आलिया इन दिनों करण जौहर, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News