प्यार भरा सफर:  यामी गौतम की शादी को एक महीना पूरा, एक्ट्रेस ने पति आदित्य संग शेयर की प्यारी तस्वीर

7/5/2021 8:57:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बीते महीने अपनी शादी की तस्वीर अचानक शेयर कर किसी को हैरान कर दिया था। यामी ने  अपने होमटाउन में  उरी फिल्म के निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए थे। वहीं अब इस कपल की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इस खास मौके पर यामी ने आदित्य धर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की।शेयर की इस तस्वीर में यामी और आदित्य हाथ में लाल कपड़ा लेकर मुस्कुरा रहे हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीर शादी की रस्मों के बीच की है। इस तस्वीर में यामी गौतम ने बड़ा सा मांग टीका लगाया है, नाक में नथ पहनी है। वह पति आदित्य का हाथ अपने हाथों में थामे नजर आ रही हैं।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

तस्वीर को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा-'एक महीना प्यार और आभार से भरा हुआ।' इसके साथ उन्होंने अपने पति आदित्य धर को भी टैग किया। इस तस्वीर को यामी के फैंस और दोस्त खूब पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari

शादी के बाद कानूनी पचड़े में यामी 

इसी बीच यामी का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी आया था। उन्हें फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए 7 जुलाई को उन्हें  पेश होने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari

बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर संग सात फेरे लिए थे। यामी और आदित्य ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। अपकमिंग प्रौजैक्ट की बात करें तो यामी अभिषेक बच्चन के साथ दसवीं और सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस फिल्म में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News