KGF 2 की सक्सेस पर रवीना टंडन को बच्चों से मिली सरप्राइज पार्टी, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

4/25/2022 1:05:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर फिल्म  केजीएफ 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स देख तीनों स्टार्स बेहद खुश हैं। हाल ही में रवीना टंडन को उनके बच्चों और पति ने फिल्म की सक्सेस के लिए एक्ट्रेस को स्पेशल सरप्राइज दिया। फैमिली संग सक्सेस पार्टी की तस्वीरें रवीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल,  रवीना टंडन के बच्चों राशा थडानी और रणबीर ने अपने मम्मी-पापा को ये खास सरप्राइज पार्टी दी थी, जिसका अरेंजमेंट उनकी बेटी राशा ने किया था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बच्चों ने खूबसूरत केक और स्वीट डिश्ज रवीना और अनिल को सरप्राइज कीं, जिस पर लिखा है- मम्मी, पापा और congratulations kgf 2. वहीं सेलिब्रेशन की तस्वीरों में रवीना अपने बच्चों संग खूबसूरत सेल्फी लेती दिख रही हैं और एक फोटो में वह पति के साथ परफेक्ट पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-संडे सेलिब्रेशन लंच इस तरह रहा♥️ इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए @rashathadani को धन्यवाद!

PunjabKesari


फैंस से लेकर स्टार्स तक रवीना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और केजीएफ 2 की सफलता के लिए उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं।


बता दें, 14 अप्रैल को रिलीज हुई रवीना टंडन, यश और संजय दत्त स्टारर 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म के केवल हिंदी वर्जन ने ही केवल 2 हफ्तों में 300 करोड़ के कल्ब में एंट्री कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News