शांति हवनः सुशांत की पहली बरसी पर गमगीन दिखा परिवार, पिता ने बेटे की फोटो पर चढ़ाया हार, डॉगी फज को भी नहीं रही कोई सुध

6/15/2021 11:16:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निधन को कल यानी 14 जून को पूरा एक साल हो गया। उनकी पुण्यतिथि के मौके पर उनके परिवार से लेकर करीबी, दोस्त, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग काफी भावुक नजर आए। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दी। वहीं, बेटे की पुण्यतिथि पर परिवार ने घर पर खास पूजा रखी और उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया।

PunjabKesari


पिता ने बेटे की फोटो पर चढ़ाया हार
दिवंगत की शांति के लिए घर पर रखी गई पूजा की तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुशांत के पिता बेटे की फोटो पर माला चढ़ाते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


गमगीन दिखीं बहनें
सुशांत की बड़ी बहन रानी के घर पर ये पूजा रखी गई। इस मौके पर दिवंगत की अमेरिका वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति शामिल नहीं हो सकी। इस दौरान तीनों बहनों के चेहरे पर भाई के निधन का गम साफ नजर आया। 

PunjabKesari

 


डॉगी फज को नहीं रही कोई सुध

डॉगी फज का भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ गहरा प्यार था। वह भी एक्टर की यादों में अक्सर भावुक दिखाई देता है। वहीं दिवंगत की पहली बरसी पर एक्टर की फोटो के सामने बैठा फज बेहद उदास दिखा।

PunjabKesari


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर दुनिया भर में उन्हें खूब याद किया गया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस को पोस्ट्स की बाढ़ सी दिखाई दी। इतना ही नहीं, इस मौके पर एक बार फिर से उनके फैंस ने दिवंगत के न्याय की गुहार लगाई। 

 


याद दिला दे, सुशआंत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए ए थे। उनके कमरे में उनकी बॉडी पंखे से लटकती हुई मिली थी। इस मामले में सीबीआई की जांच अभी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static