सलमान खान ने बसाया राखी सावंत का घर, 'भाईजान' के कॉल पर आदिल ने कबूल किया निकाह और मांगी माफी

1/17/2023 11:56:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' और 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत इन दिनों आदिल खान संग जिंदगी के नए फेज को एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग कोर्ट मैरिज और निकाह कर लिया है। वहीं, जब आदिल से शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने पहले तो राखी संग अपने निकाह को मानने से इनकार कर दिया, लेकिन फिर दुनिया के सामने राखी संग अपनी शादी की बात को एक्सेप्ट करके लोगों की कंफ्यूजन को दूर कर दिया। आदिल के कबूलनामे के बाद अब राखी ने चैन की सांस ली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को सलमान खान के कहने पर स्वीकार किया है।


 
जी हां, इस बात से तो आप भली भांति परिचित है कि आदिल खान ने पहले राखी संग अपने निकाह को कबूल नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने दुनिया के सामने राखी को अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार कर लिया है और ऐसा उन्होंने सलमान के कहने पर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए राखी ने बताया कि आदिल के पास सलमान खान का फोन आया था, जिसके बाद उनकी जिंदगी पटरी पर लौटी है। राखी ने बताया कि भाई सलमान, आदिल से मिले भी हैं। इनके पास भाई का फोन भी आया। भाई के होते हुए ये मना कर सकते हैं क्या बहन से शादी करने को? राखी ने कहा- सलमान भाई का फोन आया था। पूछो ना इनको। भाई हैं मेरे। सलमान खान का जीजा है ये...उनका दामाद है।

 

PunjabKesari

 

सलमान ने फटकार लगाते हुए कहा, स्वीकार करना है तो कर वरना मना कर दो। जो सच है उसे फेस कर।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं, आदिल खान ने राखी संग शादी न कबूल करने पर उनसे माफी भी मांगी है। राखी कहती हैं 'सलमान खान ने मेरा घर बसा दिया। आदिल, मेरे हसबैंड मान गए हैं।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News