नवरात्रि: माता की चौंकी में ''कक्कड़ सिस्टर्स'' के सुरों की महफिल,बहनों के पीछे खड़े होकर गाते थे टोनी

4/14/2021 2:32:25 PM

मुंबई: 13 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। पूरे नौ दिनों तक मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा की जाएगी। इस समय हर कोई मां दुर्गा की भक्ति में विलीन हैं। इसी बीच नवरात्रि के मौके पर बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में वह बहन सोनू कक्कड़ के साथ माता की चौंकी में गाती दिख रही हैं। जबकि टोनी कक्कड़ पीछे माइक पर बैकग्राउंड में अपनी आवाज दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में टोनी कक्कड़ को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो को को देखा लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन्होंने बहुत मेहनत है कि तभी यहां तक पहुंची हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि चाहे आज नेहा कक्कड़ बाॅलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं। उनके गाने कुछ घंटों में धमाल मचा देते हैं। लेकिन एक समय था जब वह जगराते पर भजन गाकर फैमिली चलाती थी।  नेहा ने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियन आइडल' में बतौर कंटेस्टेंट की थी। हालांकि वे खिताब नहीं जीत पाई थीं। इसके बाद नेहा ने साल 2008 में खुद का एल्बल (नेहा था रॉक स्टार) लॉन्च किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 14 (@biggboss.headlines)

नेहा का पहला हिट सॉन्गसेकंड हैंड जवानी (कॉकटेल) था, लेकिन वे मशहूर यारियां फिल्म के गाने 'सनी-सनी' से हुईं। वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ भी म्यूजिक कंपोजर हैं। वे अब तक बॉलीवुड और नेहा के लिए कई गाने कंपोज कर चुके हैं।आज दोनों की गिनती बाॅलीवुड के बेस्ट सिंगर्स में होती हैं। 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static