कभी होते थे सलमान और कैटरीना के प्यार के चर्चे, नशे में धुत दबंग खान ने की थी ऐसी हरकत कि हो गया था दोनों का ब्रेकअप

7/16/2020 1:53:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहद खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस हमेशा फैंस की चहेती बनी रहती है। लाखों लोगों के दिलों को जीतने वाली ये हसीना 16 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बता दें आज एक्ट्रेस पूरे 37 साल की हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के खास दिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें..


बता दें कैटरीना कैफ जो एक ब्रिटिश मॉडल रह चुकी हैं। जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती थी, हालांकि आज भी वो अच्छी हिंदी नहीं बोल पाती। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी पहचान बनाई है।


कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म बूम से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सलमान खान के साथ फिल्मों में बड़ा ब्रेक मिला। फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आई थी। फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। इतना ही नहीं, बाद में दोनों अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए थे। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों में अनबन हो गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया था।


चलिए बताते हैं दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि दोनो एक दूसरे से अलग हो गए। 
बता दें फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' के बाद कैट और सलमान के प्यार का परवान चढ़ा था। 


इसके बाद कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ 'हमको दीवाना कर गए, 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्मों में काम किया और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए, दोनों की दोस्ती की खबरें भी बनने लगी थीं, लेकिन सलमान को ये सब अच्छा नहीं लगा। वो नहीं चाहते थे कि कैट उसके अलावा किसी और के साथ काम करें। बस यही से दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई।


मीडिया रिपोर्ट माने तो साल 2008 में एक बार सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए। इस दौरान भाईजान का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और उन्होंने सबके सामने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया था।

इतना ही नहीं एक बार सलमान ने शराबी के नशे में कैटरीना के घर के आगे खूब तमाशा भी किया। कैटरीना को सलमान की ये हरकतें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगीं और यही कारण था कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला लिया था।

Edited By

suman prajapati