Throwback: सोमनाथ मंदिर में शिव से 'वरदान' लेने पहुंची थी अंबानी फैमिली की होने वाली बहू

7/22/2019 4:56:42 PM

मुंबई: आज सावन का पहला सोमवार है। इस खास मौके पर शिव शंकर की पूजा-अर्चना की जाती है। भगवान शिव हिंदू धर्म में सबसे लोकप्रिय भगवानों में से एक और सबके इष्टदेव हैं। आज पूरा देश शिवमय हो चला है। वहीं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 'क्लोज फ्रेंड' राधिका मर्चेंट की भी एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#radhikamerchant during her recent visit at #somnathtemple @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jul 20, 2019 at 12:34am PDT

इस वीडियो में वह शिवजी का अभिषेक करते हुए अपनी फैमिली की खुशहाली के लिए प्रार्थना कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राधिका ने गंगाजल और फिर दूध से शिवजी का अभिषेक किया। इस अवसर पर मंदिर के मुख्य पुजारी ने राधिका को रुद्राक्ष की माला पहनाई। इसके बाद ट्रस्ट के जनरल मैनेजर ने उन्हें सोमनाथ महादेव की फोटोफ्रेम देकर सम्मानित किया।

 

बता दें कि यह वीडियो बीते साल का है जब राधिका परिवार संग सोमनाथ मंदिर पहुंचीं थीं। सावन के खास मौके पर एक बार फिर राधिका का ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि राधिका 'एंकर हेल्‍थकेयर' के CEO और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। अनंत और राधिका लंबे समय से काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। अनंत और राधिका की सगाई की भी खबरें सामने आ चुकी हैं।

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। वहीं अनंत की बहन ईशा की सगाई से लेकर शादी तक के हर फंक्शन में राधिका ने हिस्सा लिया था।  तब यह मैसेज वायरल हुआ कि अंबानी फैमिली ने अनंत के लिए भी बहू ढूंढ ली है।
 

Smita Sharma