पापा के बर्थडे पर बेटे ने कनाडा से आकर दिया सरप्राइज, लाडले को लगे लगाकर खूब रोया पिता

10/15/2022 2:14:38 PM

मुंबई: आज की दुनिया में लगभग हर रिश्ता प्रैक्टिकल हो चुका है। अगर कोई है जो बिना किसी स्वार्थ के आपसे प्यार करता है और अपना सब कुछ आप पर लुटाने की क्षमता रखता है तो वो हैं आप के मां बाप।

PunjabKesari

माता-पिता अपने बच्चों को लाइफ में हर खुशी देना चाहते हैं। इसके लिए वह जी तोड़ मेहनत भी करते हैं। वहीं जब बच्चे भी अपने पैरेंट्स पर सब कुछ न्यौछावर करते हैं तो हर मां-बाप की आंखों में आसूं आ जाता है।

PunjabKesari

ऐसा ही बाप-बेटे का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपने पापा को बर्थडे पर ऐसा सरप्राइज देता है जिसे देख उसकी पिता की आंखों भर जाती है। दरअसल, बेटा कनाडा से खास तौर पर पिता को सरप्राइज़ देने ही लौटा था जिसे देख पिता की खुशी का ठिकाना न रहा।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता का जन्मदिन होता है।तभी अचानक से उसका बेटा आता है। जैसे ही पिता देखता है तो वो दंग हो जाता है।वो अपने बेटे को गले लगा लेता है और रोने लगता है।ट्विटर प्रोफाइल @Gulzar_sahab पर शेयर एक वीडियो में पापा को बर्थडे गिफ्ट देने बेटा लौटा तो देख कर पिता भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और बेटे से लिपटकर रो पड़े।


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा हिट्स मिले हैं। इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं। कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News