ईद स्पेशल: Eid पर सैफ ने दी मटन बिरयानी की दावत, जीजा सैफ की तारीफ करने पर मजबूर हुई करिश्मा

5/25/2020 9:04:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जब से इंस्टा पर डेब्यू किया है तब से ही वह फैंस को लगातार अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट दे रही हैं। करीना लाॅकडाउन में फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। करीना ही नहीं उनकी बहन करिश्मा भी सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वहीं ईद के त्योहार पर भी  बेबो और लोलो ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है।

दरअसल, 24 और 25 मई को ईद का त्योहार मनाया गया। ऐसे में करीना बी पति सैफ के साथ ईद के जश्न में डूबी दिखाईं दी। ईद 2020 को खास बनाने के लिए सैफ ने पत्नी करीना कपूर और उनकी बड़ी बहन यानी अपनी साली साहिबा करिशमा कपूर को स्पेशल मटन बिरयानी की दावत दी।

इस दौरान की तस्वीर बेबो और लोलो ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। करिश्मा ने मटन बिरयानी की तस्वीर शेयर कर लिखा-''शेफ सैफू की बनाई अबतक की सबसे बेस्ट मटन बिरयानी...। लंच करीना कपूर के साथ..।'तस्वीर पर ईद मुबारक और यम के स्टीकर भी लगाए गए थे।

वहीं करीना ने भी करिश्मा की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया।बता दें कि इससे पहले बी-टाउन की बहनों की जोड़ी ने अपने बेटों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें स्टार किड्स की लॉकडाउन के दौरान झलक देखी गई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, इसमें आमिर खान भी उनके साथ होंगे। इसके अलावा करीना के तख्त भी है। इसमें करीना के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में होंगी। वहीं सैफ रानी मुखर्जी के साथ बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे। 

Smita Sharma