दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूजे में खोए आलिया-रणबीर, बाॅयफ्रेंड की बाहों में कैद दिखीं ''Miss Bhatt''

11/5/2021 8:34:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कोई इवेंट हो या फंक्शन हर जगह इस कपल को एक-साथ देखा जाता है। फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को काफी पंसद कर रहे हैं। एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

दरअसल, इस साल दोनों ने दीवाली का त्योहार भी साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीर खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की।  तस्वीरों में आलिया ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रहीं थीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। आलिया ने अपने लुक को हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था।

वहीं रणबीर कपूर डार्क ब्लू कलर के कुर्ते में नज़र आए। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आलिया रणबीर की बाहों में नजर  आ रही हैं।

दोनों एक-दूजे को एक-टक निहारते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा-और थोड़ा प्यार... हैप्पी दीवाली। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 


काली पूजा में भी पहुंचा कपल 

वहीं रणबीर आलिया नार्थ बॉम्बे की काली पूजा में भी पहुंचे।  इस पूजा में अयान मुखर्जी, देबु मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी समेत कई स्टार्स पहुंचे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने के साथ ही अपनी अन्य फिल्मों पर भी काम शुरू करेंगे।'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे।

इसके अलावा आलियजल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। आलिया संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 'जी ले जरा','रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'   में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ दिखेंगे। 

Content Writer

Smita Sharma