दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूजे में खोए आलिया-रणबीर, बाॅयफ्रेंड की बाहों में कैद दिखीं ''Miss Bhatt''

11/5/2021 8:34:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कोई इवेंट हो या फंक्शन हर जगह इस कपल को एक-साथ देखा जाता है। फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को काफी पंसद कर रहे हैं। एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, इस साल दोनों ने दीवाली का त्योहार भी साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीर खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की।  तस्वीरों में आलिया ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रहीं थीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। आलिया ने अपने लुक को हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

वहीं रणबीर कपूर डार्क ब्लू कलर के कुर्ते में नज़र आए। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आलिया रणबीर की बाहों में नजर  आ रही हैं।

PunjabKesari

दोनों एक-दूजे को एक-टक निहारते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा-और थोड़ा प्यार... हैप्पी दीवाली। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


काली पूजा में भी पहुंचा कपल 

वहीं रणबीर आलिया नार्थ बॉम्बे की काली पूजा में भी पहुंचे।  इस पूजा में अयान मुखर्जी, देबु मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी समेत कई स्टार्स पहुंचे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने के साथ ही अपनी अन्य फिल्मों पर भी काम शुरू करेंगे।'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे।

PunjabKesari

इसके अलावा आलियजल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। आलिया संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 'जी ले जरा','रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'   में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News