'केदारनाथ' के 4 साल पूरे होने पर सारा ने शेयर की सुशांत संग बिताए पलों की तस्वीरें, बोलीं-वह अपने पसंदीदा चांद के पास, और हमेशा..

12/8/2022 1:42:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को 4 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। ऐसे में अब केदारनाथ के चार साल पूरे होने पर सारा ने सुशांत संग खास पलों को शेयर करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।


सारा अली खान ने अपने पोस्ट में शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें की, जिसमें कभी वह एक्टर संग पहाडों में चिल करती तो कभी गर्मा-गर्म मैगी खाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'चार साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया था। ये अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 तक वापस जाने और इस फिल्म के हर सीन को फिर से शूट करने के लिए कुछ भी करूंगी, हर पल को फिर जिउंगी। सुशांत से म्यूजिक, फिल्मों, किताबों, लाइफ, एक्टिंग, स्टार्स और स्काई के बारे में बहुत कुछ सीखा है। हर सनराइज और सनसेट, नदी की आवाज, मैगी और कुरकुरे खाने और सुबह चार बजे उठकर तैयार होने के गवाह बने हैं। जीवन भर की यादों के लिए शुक्रिया। जय भोलेनाथ। और जैसा कि रात में पूरा चांद चमकता है, मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास है, चमकते सितारों की तरह वह हमेशा था और हमेशा रहेगा।' 

&nb

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2022 को निधन हो गया था। सुशांत अपने करियर में 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे', 'दिल बेचारा', 'ड्राइव', 'राब्ता', 'केदारनाथ' और 'काई पो छे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। 

 


वहीं, सारा अली खान के काम की बात करें तो उन्होंने 'केदारनाथ' के अलावा 'कुली नंबर 1', 'सिंबा', 'अतरंगी रे', 'लव आजकल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

Content Writer

suman prajapati