निमृत कौर के बर्थडे पर मम्मी-पापा को आई याद, बोले- तुम ट्रॉफी जीतकर आओ, फिर हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे

12/11/2022 3:51:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 के घर में नजर आ रही 'छोटी सरदारनी' फेम निमृत कौर अहलूवालिया का आज बर्थडे है। 11 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस अपना 28वां बर्तडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार को बेटी की बहुत याद आ रही है और निमृत के बर्थडे को और स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जो सबका दिल छू रहा है।

PunjabKesari

 
निमृत कौर अहलूवालिया के बर्तडे पर उनके मम्मी-पापा ने एक वीडियो बनाया और उसे एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस के एक बर्थडे फोटो के साथ होती है और बैकग्राउंड में उनके पापा जन्मदिन की बधाई देते सुनाई देते हैं। वह कहते हैं- हाय निमृत, हैप्पी बर्थडे टू यू बेटा। हमें तुम पर गर्व है। हम तुम्हारी राह देख रहे हैं कि तुम ट्रॉफी जीतकर आओ और फिर हम साथ में सेलिब्रेट करें। अपने इस दिन को एंजॉय करो। भगवान तुम्हारा भला करे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)


इसके बाद स्क्रीन पर निमृत की मम्मी आती हैं। वह भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देती हैं और कहती हैं कि वह उन्हें याद कर रही हैं। मैं आशा करती हूं कि ये जन्मदिन तुम्हारा सबसे अलग और अच्छा हो। सभी तुमको याद कर रहे हैं और सभी बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके बाद उनके भाई भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते हैं।

 

इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है- निमृत अपने जन्मदिन के मौके पर बिग बॉस के घर में अपने परिवार को याद कर रही होगी। उनके माता-पिता और अमेरिका से उनके भाई ने इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं और अपनी उपलब्धियों पर गर्व कर महसूस कर रहे हैं। निमृत के माता-पिता का कहना है कि उसने घर में भी एक परिवार बना लिया है और वह आज उनके साथ अपना दिन एंजॉय करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News