अथिया शेट्टी के बर्थडे पर क्रिकेटर केएल राहुल का इजहार-ए-मोहब्बत, दिल चुरा रहीं हैं कपल की ये तस्वीरें

11/6/2021 9:54:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने  5 नवंबर को 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और 
क्रिकेटर केएल राहुल ने उनके और अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगा दी। केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अथिया के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे साफ है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में राहुल आथिया के गले में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ राहुल ने लिखा- 'जन्‍मदिन मुबारक हो मेरी अथिया।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है। अहान और सुनील के अलावा टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है। देखें, केएल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

 

बता दें कि अभी तक अथिया और केएल राहुल ने अपनी रिलेशनशिप पर खामोशी बनाए रखी थी हालांकि इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। दोनों के रिलेशनशिप की तब ज्यादा चर्चा हुई जब लंदन में इंटरनैशनल क्रिकेट सीरीज के दौरान राहुल ने बीसीसीआई के डॉक्युमेंट्स में अथिया को अपना पार्टनर बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News