बिजनेसमैन से लेकर इन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं अमीषा पटेल, विक्रम भट्ट संग नाम जुड़ने पर मां से पड़ी थी चप्पलों की मार

6/9/2021 1:08:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'गदर' से दर्शकों के दिलों में गदर मचाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज बर्थडे है। 9 जून को एक्ट्रेस अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। भले ही अमीषा को फिल्मी दुनिया में इतना स्टारडम न मिला हो, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। तो चलिए बताते हैं आज एक्टेस बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से..


अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस पहली फिल्म से ही एक्ट्रेस को खूब पॉपूलेरिटी मिली।

 

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की फिल्म 'गदर' ने सच में गदर मचा कर रख दिया था। इसमें उनके सकीना के किरदार को कूब पसंद किया गया था।

 


 


साल 2002 में अमीषा'आप मुझे अच्छे लगने लगे' में नजर आईं। इस फिल्म की शुटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। करीब 5 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

एक बार अमीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर वालों को उनका विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशीप बिल्कुल पसंद नहीं था। विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। एक बार विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से खूब पिटाई की थी और घर से निकाल दिया था। 


विक्रम भट्ट के अलावा एक्ट्रेस का और भी कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है। कहा जाता है अमीषा का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे।

 

नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे, जबकि अमीषा उन दिनों फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इसी वजह को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 


इसके बाद अमीषा का नाम बिजनेसमैन कनव पुरी और एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी नाम जुड़ चुका है। लेकिन रणबीर ने इन खबरों पर तालाबंदी जड़ दी थी। 


इसके अलावा प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच कई विवाद हुआ। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। 

 


बता दें, अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati