बिजनेसमैन से लेकर इन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं अमीषा पटेल, विक्रम भट्ट संग नाम जुड़ने पर मां से पड़ी थी चप्पलों की मार

6/9/2021 1:08:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'गदर' से दर्शकों के दिलों में गदर मचाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज बर्थडे है। 9 जून को एक्ट्रेस अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। भले ही अमीषा को फिल्मी दुनिया में इतना स्टारडम न मिला हो, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। तो चलिए बताते हैं आज एक्टेस बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से..

PunjabKesari


अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस पहली फिल्म से ही एक्ट्रेस को खूब पॉपूलेरिटी मिली।

PunjabKesari

 

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की फिल्म 'गदर' ने सच में गदर मचा कर रख दिया था। इसमें उनके सकीना के किरदार को कूब पसंद किया गया था।

 


PunjabKesari

 


साल 2002 में अमीषा'आप मुझे अच्छे लगने लगे' में नजर आईं। इस फिल्म की शुटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। करीब 5 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

PunjabKesari

 

एक बार अमीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर वालों को उनका विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशीप बिल्कुल पसंद नहीं था। विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। एक बार विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से खूब पिटाई की थी और घर से निकाल दिया था। 

PunjabKesari


विक्रम भट्ट के अलावा एक्ट्रेस का और भी कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है। कहा जाता है अमीषा का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे।

PunjabKesari

 

नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे, जबकि अमीषा उन दिनों फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इसी वजह को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

PunjabKesari


इसके बाद अमीषा का नाम बिजनेसमैन कनव पुरी और एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी नाम जुड़ चुका है। लेकिन रणबीर ने इन खबरों पर तालाबंदी जड़ दी थी। 

PunjabKesari


इसके अलावा प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच कई विवाद हुआ। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें, अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News