रिया के झूठ से उठा पर्दा, 12 जून को सुशांत के घर आई थीं एक्ट्रेस, ये तस्वीरें हैं गवाह

9/1/2020 2:19:23 PM

मुंबई: इंसान को एक झूठ को छिपाने के लिए कई  झूठ बोलने पड़ते है और ऐसा सुशांत सिंह राजपूत केस में साफ दिखने को मिल रहा है। केस में फंसे आरोपी रिया चक्रवर्ती से लेकर सिद्धार्थ पिठानी तक हर कोई सीबीआई के सामने अपने स्टेटमेंट को बार-बार बदल रहा है। पूछताछ के दौरान रिया इसी बात पर अड़ी हैं कि लह 8 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर चली गई थी और उसके बाद एक्टर से उनकी मुलाकात नहीं हुई थी। लेकिन हाल ही सामने आई रिया की तस्वीरों ने एक बार फिर उन्हें झूठा साबित कर दिया हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल,  एक केक शॉप के इंस्टाग्राम पेज पर रिया चक्रवर्ती की कई तस्वीर में मैंगो फ्लेवर केक नजर आ रहा है। ये सारी तस्वीरें 12 जून की है और इन तस्वीरों को रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। रिया ने इस केक शॉप का शुक्रिया अदा करते हुए श्रुति मोदी का नाम लिया था। वहीं इस केक शॉप के इंस्टग्राम को खंगाला जाए तो साफ पता चल रहा है कि इसे श्रुति मोदी ही चलाती है।

PunjabKesari

खैर यहां गौर करने वाली बात ये हैं कि तस्वीर में रिया के ठीक पीछे एक फ्रेम का किनारा नजर आ रहा है। अगर आप सुशांत सिंह राजपूत के लिविंग एरिया की तस्वीरों को गौर से खंगालेंगे तो आपको पता चलेगा कि ऐसा फ्रेम उनके घर में ही था।

PunjabKesari

सुशांत ने घर की बालकनी से जुड़े कमरे में एक फ्रेम लगाया था, जिसमें एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई थी, जिसका किनारा ठीक ऐसा ही था। तो जाहिर है कि रिया 12 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ही थी और वो इतनी खुश थी कि उन्होंने श्रुति मोदी के केक शॉप से केक मंगाकर किसी बात का जश्न भी मनाया था।
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My fav song in the whole world , it’s been my caller tune for years now ! Every night we have some troubles, when you worry you make it double ! #dontworrybehappy #dontforgettosmile #rheality #quaranshine 🌈 Magic 📸- @siddharth_pithani

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Apr 3, 2020 at 12:39am PDT

लाॅकडाउन ने बनाया ये वीडियो कंफर्म करता है रिया की इन तस्वीरों की सच्चाई
 

रिया ने ये वीडिया 3 अप्रैल को अपने इंस्टा पर शेयर किया था। इस वीडियो में रिया सुशांत के घर पर ही दिख रही हैं। रिया ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को इस वीडियो को बनाने के लिए क्रैडिट भी दिया है।
 

Bollywood Tadka

रुमी जाफरी ने किया था ये खुलासा
 

सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद ही रुमी जाफरी ने खुलासा किया था कि 12 जून को ही उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म फाइनल की थी, जिसमें रिया बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली थी। वहीं रुमी जाफरी ने इस बात का खुलासा किया कि 12 जून को उनकी रिया और सुशांत से बात हुई थी। इसके साथ ही  उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि रिया और सुशांत साथ ही थी।
 

Bollywood Tadka

आखिर क्यों झूठ बोल रही है रिया
 

रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी और उसके बाद एक्टर की बहन मीतू सिंह 8 से लेकर 12 जून तक उनके साथ ही थी। हो सकता है कि मीतूके जाते ही रिया चक्रवर्ती सुशांत के पास दोबारा आ गई हो। लेकिन यहां सवाल ये है कि आखिर रिया बार-बार झूठ क्यों बोल रही है?
 

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया से पिछले 4 दिनों में तकरीबन 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है, जबकि मंगलवार को भी पांचवीं बार उनसे पूछताछ होगी।इसके साथ ही रिया के भाई शौविक से भी छठी बार सीबीआई पूछताछ करेगी। इसके अलावा रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां से भी आज पूछताछ होगी। रिया के माता-प‍िता और सुशांत की एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी डीआरडीओ गेस्‍टहाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्‍या चक्रवर्ती से सुशांत संग उनके रिश्‍तों के बारे में पूछताछ करेगी। रिया के पिता पर आरोप है कि वह रिया और सुशांत की जिंदगी में बहुत ज्‍यादा दखल देते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News