श्री मंगेशी मंदिर और श्री शांतादुर्गा मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Om Raut ने ताजा की बचपन की यादें

7/25/2023 10:39:24 AM

मुंबई। ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ बड़े पर्दे पर एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में प्रभास ने भगवान राम और कृति सेनन ने माता सीता का रोल प्ले किया था। लोगों ने प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी को तो अपना प्यार दिया लेकिन फिल्म के डायलॉग इसे ले डूबे। अब फिल्म की इतनी आलोचना होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने पहला ट्वीट किया है।

डायरेक्ट ओम राउत ने आदिपुरुष पर 700 करोड़ रुपय खर्च किए थे, जिसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। ओम राउत ने अभी तक फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया था, लोकिन अब काफी समय बाद डायरेक्टर ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बचपन की यादें शेयर की हैं।

 

ओम राउत ने फोटोज ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि ओम श्री मंगेशी मंदिर और श्री शांतादुर्गा मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं। हाथों में पूजा की टोकरी लिए डायरेक्टर ने मंदिर के सामने की फोटोज शेयर की हैं।

फोटोज शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा ‘श्री मंगेशी मंदिर और श्री शांतादुर्गा मंदिर के दर्शन पाकर मैं अक्सर अपने बचपन की स्मृतियों के पास पहुंच जाता हूं। यह दोनो पवित्र स्थान मुझे मेरे जड़ों से जोड़े रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मैं इन मंदिरों से आशीर्वाद लेने के लिए भी सदैव तत्प्रयासशील रहता हूं।’

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi