ओम पुरी के बर्थडे पर पत्नी और बेटे ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, नाम है 'पुरी बातें'

10/18/2020 4:05:21 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी का आज 70वां जन्मदिन है। ओम पुरी का जन्म पंजाब में हुआ। चाहे एक्टर आज हमारे बीच में नही हैं पर उनकी यादें फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं। एक्टर के 70वें जन्मदिन पर उनके बेटे और पत्नी ने यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। इस चैनल का नाम 'पुरी बातें' हैं। इस चैनल पर 10 मिनट से ज्यादा की एक वीडियो क्लिप शेयर की गई है जिसमें ओम पुरी की जिंदगी की खास तस्वीरें और वीडियो दिखाए गए हैं।

PunjabKesari
वीडियो के डिस्क्रिप्शन में ओम पुरी की जिंदगी के बारे में बताया गया है कि किस तरह 6 साल की उम्र में चाय की दुकान पर काम करने वाले ओम पुरी इंटरनैशनल सिनेमा तक पहुंच गए। एक्टर के बेटे ईशान ने एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है जिसे इसी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। ओम पुरी फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे इस चैनल में एक्टर के साथी कलाकार, परिवार के लोग और दोस्त लेजेंडरी एक्टर के बारे में अपने संस्मरण शेयर करेंगे।

बता दें तीन साल पहले 6 जनवरी को मुंबई में अपने निवास पर ही दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी का निधन हो गया था। उनकी पत्नी नंदिता ने ओम पुरी की याद में एक फाउंडेशन की शुरुआत की है। इस संस्था का उद्देश्य ओम पुरी की विरासत को आगे बढ़ाना ही है।

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News