स्कूटी से 1450 किलोमीटर की दूरी तय कर सोनू सूद से मिलने पहुंचे 69 साल के बुजुर्ग, एक्टर ने किया गरमजोशी से स्वागत

8/27/2021 5:31:24 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। दूसरी लहर में भी एक्टर ने मरीजों को अस्पताल पहुंचाया। उनके लिए बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयां उपलब्ध करवाई। एक्टर आज भी जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सोनू की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। एक्टर लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग सोनू को भगवान की तरह पूजने लगे हैं। हाल ही में आंध्रप्रदेश के 69 साल के बुर्जुग स्कूटी से 1450 किलोमीटर की दूरी तय कर सोनू से मिलने पहुंंचे हैं। 


सोनू के इस फैन का नाम जाग्गम राजू है। जाग्गम जग्गामपेटा के रहने वाले हैं। एक्टर की समाज सेवा से प्रभावित होकर राजू उनके फैन बन गए और एक दिन ऐसे ही उन्होंने निर्णय लिया कि वे सोनू से मिलेंगे। राजू ने सोनू से मुलाकात की और उनकी तारीफ की। राजू से मिलकर सोनू भी बहुत खुश हुए। फैन के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचाई। इसके बाद एक्टर ने राजू के लिए हेल्थ चेकअप की व्यवस्था कराई और उन्हें ट्रेन से वापिस भेज दिया। सोनू की राजू के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और अक्षय कुमार नजर आएंगे। 

Content Writer

Parminder Kaur