ऊ ला ला!! काशिका कपूर की बिकनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर उनके सल्ट्री अंदाज से लगा दी आग!

12/5/2022 12:07:33 PM

मुंबई। जैसा कि हम सभी जानते हैं, की बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सबसे सेक्सी और सबसे इंस्पायरिंग स्टाइल में अपनी तस्वीरें साझा करने से नहीं डरती हैं|  बिकनी लुक हमेशा यह जानने का मौका होता है कि इनमें से कितने सितारे छुट्टी पर मौझ करते हैं या जिम में अपनी कड़ी मेहनत का आनंद लेते हैं, और काशिका कपूर अपने वेकेशन की बिकनी तस्वीरों के साथ आपके इंस्टाग्राम स्क्रीन पर आग लगा देंगी। जिससे आप देखकर उनके हो कर रह जाएंगे।

PunjabKesari

काशिका की बोल्ड तस्वीरें फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं। अभिनेत्री मालदीव में अपने पीछे एक खूबसूरत प्राकृतिक समुद्र के साथ पूल के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं। काशिका ने एक काले रंग का कटआउट स्विमसूट पहना था जो उनके सेक्सी कर्व्स को दिखा रहा था। और उनके चाहने वाले उनकी इन सेक्सी तस्वीरों को देखकर खुद को रोक नहीं पाए। काशिका ने अपने इस रूप को कैप्शन दिया, "अगर यह दृश्य केवल आपके पास था"

PunjabKesari

बिना किसी शक के हम इस बात से सहमत हो सकते हैं कि काशिका कपूर का फ्लॉलेस शेप का फिगर किसी सपने से कम नहीं है। वह एक बेला के रूप में फिट है। अभिनेत्री को अपनी फ्लोरल बिकनी की खरीदारी करते हुए देखा जा सकता है, जहां वह एक ड्रॉस्ट्रिंग फ्रंट ट्यूब बिकनी स्विमसूट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे काशिका ने एक सफेद टैसल सारंग के साथ पेयर किया था। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अगर मैं छोड़ दूं तो आप कभी भी जीत सकते हैं।"

PunjabKesari

काशिका कपूर का इंस्टाग्राम फीड बहुत हॉट है। पहली तस्वीर में, वह एक धारीदार नीली और सफेद बिकनी में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने एक लंबे सारंग सफेद रैप के साथ पेयर किया है। काशिका ने बिना मेकअप और सीधे खुले बाल रखे हैं। एक्ट्रेस ने इस पोज के साथ अपनी लंबी टोंड सेक्सी टांगों को फ्लॉन्ट किया। काशिका ने अपने पोज से हमारा दिल जीत लिया और उनकी तस्वीरें हमारी आंखों को पूरी तरह खुश कर देती हैं। उन धमाकेदार तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन दिया, "अपनी ऊर्जा को एक्सक्लूसिव रखें"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashika Kapoor (@kashikakapoor09)

काशिका निश्चित रूप से बिकनी पहने अपनी तस्वीरों से तापमान बढ़ा रही हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरें ऑलिव में हॉट सेडक्ट्रेस की हैं। और उन तस्वीरों को देखते हुए, हम बस यह कहने से नहीं रोक सकते, "ओह ला ला, आइए जानते हैं कि इस दिवा का आपका पसंदीदा लुक कौन सा था।"

काम के मोर्चे पर, काशिका ने बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए कई म्यूजिक वीडियो किए हैं। अभिनेत्री जल्द ही आधिकारिक घोषणा के लिए बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने जा रही है, जो आने वाले दिनों में की जाएगी, देखते रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News