Official Announcement: 25 दिसंबर को 12 साल छोटे बाॅयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह करेंगी गौहर खान

12/1/2020 12:43:57 PM

 मुंबई: इंडस्ट्री से लगातार इन दिनों खुशखबरियां आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधी हैं। वहीं अब बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने भी अपनी शादी  का ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari

गौहर इसी साल 25 दिसंबर को इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग निकाह करेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। गौहर ने जैद संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा-सा पोस्ट भी शेयर किया।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में गौहर के लुक की बात करें तो वह ओरेंज कलर के क्राॅप टाॅप के साथ मल्टी कलर के सकर्ट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं जैद कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।  

PunjabKesari

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा-'हमें ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम शादी करने जा रहे हैं. अभी जो स्थिति है, उसे ध्यान में रखते हुए अपने परिवार की मौजूदगी में अपने इस बड़े दिन को सेलिब्रेट करेंगे।' #25thDec2020

PunjabKesari

बता दें, इससे पहले हाल ही में गौहर खान ने जैद के साथ सगाई की तस्वीर शेयर की थी और अपने रिश्ते का ऐलान किया था। जैद गौहर से 12 साल छोटे हैं। जैद के पिता इस्माइल दरबार को दोनों के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। वह पहले ही इस रिश्ते के लिए अपनी हामी भर चुके हैं।काम की बात करें तो गौहर ‘सीनियर’ के रूप में बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News